YRF स्पाई यूनिवर्स में हुई एक हसीना की एंट्री

Yrf स्पाई यूनिवर्स आजकल खूब चर्चा में है इस स्पाई यूनिवर्स के साथ अब तक सलमान खान, शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, रितिक रोशन और भी अन्य कलाकार हिस्सा बन चुके हैं आने वाले समय में और भी सितारे इस यूनिवर्स जुड़ने वाले हैं अब खबर आ रही है कि इस यूनिवर्स में एक और हसीना की एंट्री हो चुकी है अभिनेत्री शरवरी वाघ वाईआरएफ यूनिवर्स का हिस्सा होने वाली है। 


आदित्य चोपड़ा शरवरी वाघ को yrf स्पाई यूनिवर्स में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आदित्य चोपड़ा शरवरी वाघ को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं आदित्य का ऐसा मानना है कि यह दर्शकों को सिग्नल देने का सही समय है कि एक नए स्टार का जन्म होना तय है। यही वजह है कि उन्होंने शरवरी को अपने पॉपुलर yrf स्पाई यूनिवर्स में शामिल किया है, जिसमें शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ जैसे देश के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टार शामिल हैं।
शरवरी इस यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे आने वाले समय में हमें इसका अनाउंसमेंट वीडियो के देखने को मिल सकता है शरवरी रिपोर्ट के मुताबिक एक एक्शन से भरपूर फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं वह एक्शन के लिए कड़ी मेहनत भी कर रही है।