शाहरुख खान की जवान क्लिप लीक हो गई। दिल्ली हाईकोर्ट ने वेबसाइटों को सामग्री हटाने का आदेश दिया


शाहरुख खान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म जवान की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म से एक और तस्वीर लीक हुई थी पिछले दिनों SRK और दीपिका पादुकोण को जवान के लिए एक विशेष गाने की शूटिंग करते हुए देखा गया था। सेट से एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें शाहरुख लड़ाई के सीक्वेंस में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान और गौरी खान के स्वामित्व वाले प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने इन लीक क्लिप के संबंध में दिल्ली उच्च न्यायालय में मुकदमा दायर किया। निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित जवान के 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।
पिछले साल की घोषणा के अनुसार, हम लोगों ने शाहरुख खान को ऐसे अवतार में कभी नहीं देगा जो इस फिल्म में उनका अवतार होने वाला है इसलिए उनके फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं
रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने कॉपीराइट उल्लंघन को लेकर जवान की लीक हुई क्लिप के संबंध में दिल्ली उच्च न्यायालय में मुकदमा दायर किया। दिल्ली उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति सी हरि शंकर ने 25 अप्रैल को उनके पक्ष में आदेश पारित किया। उन्होंने यूट्यूब, गूगल, ट्विटर और रेडिट जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को जवान की लीक हुई क्लिप को हटाने और उनके प्रसार को रोकने का निर्देश दिया। न्यायाधीश ने विभिन्न इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को उन वेबसाइटों तक पहुंच को अवरुद्ध करने का भी आदेश दिया, जो जवान की कॉपीराइट सामग्री को डाउनलोड करने की अनुमति देती हैं।