सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी धड़क 2 में दिखेंगे साथ में; लव स्टोरी प्रोड्यूस करेंगे करण जौहर

2018 की फिल्म धड़क में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर के अभिनय की शुरुआत की। इस प्रेम कहानी के सीक्वल का निर्देशन शाजिया इकबाल करेंगी। 


2018 में, करण जौहर ने जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर को हिंदी फिल्म उद्योग में लॉन्च करने के लिए सैराट रीमेक को नियंत्रित किया। धड़क नाम की इस फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और साल के सुखद आश्चर्यों में से एक साबित हुई। इसे शशांक खेतान द्वारा निर्देशित किया गया था और दो लीड - जान्हवी और ईशान के लिए आगे का मार्ग प्रशस्त किया। 2023 तक, पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि करण जौहर धड़क को एक फ्रेंचाइजी में स्पिन करने के लिए तैयार हैं। मामले से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन में धड़क 2 बन रही है। 
“धड़क अनिवार्य रूप से प्यार की एक गहन कहानी थी, जिसमें दो नायक समाज को एक साथ रहने के लिए लड़ रहे थे। फिल्म निर्माता का मानना ​​है कि प्यार के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ जाने के इस क्षेत्र में फ्रेंचाइजी मूल्य प्राप्त करने की क्षमता है। कई विषयों पर विचार करने के बाद, फिल्म निर्माता ने एक ऐसे विषय को हरी झंडी दे दी है, जो धड़क का सीक्वल बनने के योग्य है।”
धड़क 2 में सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में होंगे। “फिल्म का निर्देशन शाज़िया इकबाल करेंगी और एक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। सिद्धांत और तृप्ति दोनों एक कच्ची और गहन प्रेम कहानी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। तैयारी का काम जल्द ही शुरू होगा।” धड़क 2 के इस साल की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

“फिल्म को फ्लोर पर ले जाने से पहले, दो लीड के लिए स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन और एक्टिंग वर्कशॉप होंगे। फिल्म को कहानी के लिए थोड़े कच्चे उपचार के साथ उन्हें जड़ से स्थापित करने की आवश्यकता है, जिसे केवल कार्यशालाओं के माध्यम से पॉलिश किया जा सकता है, "स्रोत ने निष्कर्ष निकाला, आगे यह कहते हुए कि एक शीर्ष अभिनेता लड़कियों के प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आएगा। पिता। “पिता के अलावा, कुछ अन्य पात्र भी विश्वसनीय अभिनेताओं की उपस्थिति का वारंट करते हैं। एक महीने में कलाकारों को एक साथ रखा जाएगा, “स्रोत ने हस्ताक्षर किए।
धड़क की तरह, क्या धड़क 2 रीमेक है या यह एक मूल कहानी है? हम अभी भी इस पर स्पष्टता का इंतजार कर रहे हैं। अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।