द कपिल शर्मा शो में लौटे कृष्णा अभिषेक; उनका कहना है कि सभी मुद्दों का समाधान कर लिया गया है और वह वापस आकर खुश हैं

द कपिल शर्मा शो (टीकेएसएस) के चल रहे सीजन में शामिल होने की संभावना को खारिज करने के बाद, कृष्णा अभिषेक का दिल बदल गया है 


सपना, आपसी मतभेदों के कारण पिछले साल सितंबर में एक्स सीज़न के शुरू होने से पहले शो से बाहर हो गईं। हालाँकि, अब हमें पता चला है कि मतभेदों को सुलझा लिया गया है, और कृष्णा द कपिल शर्मा शो में लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जी हां दरअसल वह आज से इसकी शूटिंग कर रहे हैं। इस खबर की पुष्टि करते हुए कृष्णा कहते हैं, "यह हृदय परिवर्तन नहीं बल्कि अनुबंध का परिवर्तन है (हंसते हुए!)। अनुबंध में पैसे सहित कई चिंताएं थीं, लेकिन सभी मुद्दों को सुलझा लिया गया है।
शो और चैनल परिवार की तरह हैं, और मुझे वापस आकर खुशी हो रही है।"
वह आगे कहते हैं, ''सपना की एंट्री होगी बढ़िया तरह से। घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आएं तो उसे भूला नहीं कहते। ये वही वाला हिसाब है। चैनल और शो के निर्माताओं के साथ मेरा पुराना रिश्ता है। वो रिश्ता इतना शुद्ध और अच्छा है कि उसी की वजह से मैं वापस आया।मैं उन दर्शकों का भी आभारी हूं जो मुझे शो में वापस लाने के लिए कह रहे हैं।
मुझे लगता है कि शो से जुड़े लोगों के लिए सभी और मेरे प्यार ने मेरी वापसी (मुस्कान) के लिए उत्प्रेरक का काम किया है।
कल कपिल के आवास पर रिहर्सल के पहले दिन अभिनेता का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। वह कहते हैं, 'कीकू (शारदा) ने मुझे देखते ही गले लगा लिया। मैंने अर्चना (पूरन सिंह) जी से फोन पर बात की और वह भी मेरे लौटने को लेकर काफी उत्साहित थीं। कपिल भी बेहद खुश थे और उन्होंने मुझे ग्रीट किया।' गर्मजोशी से।
जैसा कि मैंने अपने पिछले साक्षात्कार में कहा था, कोई प्रतिद्वंद्विता या श्रेष्ठता नहीं है, और हम अपनी स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए एक साथ बैठते हैं, हम अब भी वही कर रहे हैं। कपिल ने चुटकुलों का सुझाव दिया है, क्योंकि वह चाहते हैं कि सपना के वापस आने के बाद से मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूं।"
जबकि यह अनुमान लगाया गया है कि चल रहा सीज़न जून में समाप्त हो जाएगा, कपिल ने हमें बताया कि अभी तक कुछ भी तय नहीं किया गया है। उन्होंने एक अमेरिकी दौरे का भी उल्लेख किया जिसके अनुसार द कपिल शर्मा शो 4 के बारे में निर्णय लिया जाएगा।
कृष्ण से इसके बारे में पूछें और वह जवाब देते हैं,
"अमेरिकी दौरे को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। हालांकि, मैं सड़क के अंत तक इसका हिस्सा रहूंगा। उम्मीद है कि मैं भी दौरे का हिस्सा बनूंगा।"