Kangana Ranaut: अर्पिता खान आयुष शर्मा ईद पार्टी में पहुंची कंगना रनौत को लोगों ने खरी खोटी सुना दी



21 अप्रैल को ईद के मौके पर सभी लोग एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद देते हुए नजर आए फिर वह चाहे फिल्म इंडस्ट्री के लोग हो या फिर खेल जगत के लोगों या फिर राजनीतिक गलियारों में रहने वाले लोग हो।
21 अप्रैल को सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर सभी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज लोगों को अपने यहां ईद पार्टी में बुलाया।
इसी ईद की पार्टी में कंगना रनौत को भी बुलाया गया था जो कि उन्होंने भी इस पार्टी में शिरकत हुई सोशल मीडिया पर उनकी फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही है कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड में खान कपूर को नेपोटिज्म को लेकर सवालों के घेरे में घेरती रहती हैं लेकिन जब वह इस पार्टी में शामिल हुई और सोशल मीडिया पर उनकी जब फोटो वीडियो वायरल होने लगी तो लोगों ने उनकी क्लास लगाने लगी तो आइए देखते हैं सोशल मीडिया यूजर ने उनको क्या क्या कहा।

ईद की पार्टी में शामिल हुए कंगना रनौत तो लोगों ने क्या कहा? 

मुजफ्फर अली नाम के उसने कहा ईद की पार्टी में एंटी मुस्लिम वाली कहां से आ गई लगता है मुफ्त की बिरयानी खाने आई है वहीं अगले ने कहा यह तो मुस्लिम से नफरत करते थी ना वहीं अगले योजन ने चाहा हम सब आपस में लड़े और तुम सेवइयां खावो। और अगले योजन ने कहा ये बॉलीवुड के माफिया की पार्टी में क्या कर रही है डबल स्टैंडर्ड  अगले यूजर ने कहा मुंह मारना ही होता है तो दुनिया के सामने ढोंग क्यू रचाती हों ओर यूजर ने कहा थूक के चाटने वाले लोग ऐसे दिखते हैं देखो सब।


और भी सोशल मीडिया के लोग कंगना रनौत के बारे में कहते हुए नजर आ रहे हैं कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें बुरा भला बोल रहा है और फिर उन्हें बुरा भला बोले क्यों ना क्योंकि उन्होंने कई बार मुस्लिमों के खिलाफ और बॉलीवुड के खिलाफ जहर उगला है इसलिए लोग उन्हें घेरते हुए और सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं।