राखी सावंत का कहना है कि उन्हें सलमान खान का समर्थन करने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जान से मारने की धमकी मिली, दूर रहने के लिए कहा

राखी सावंत बिल्कुल सलमान खान की प्रशंसक हैं, और ये उनके पक्ष में कई बार बोलने से नहीं डरती। सलमान खान को जान से मारने की धमकी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कई बार मिल चुका है, जिसने सलमान को धमकियाँ भेजी थीं। यह वही गिरोह है जिसने सिद्धू मूसेवाला की भी हत्या की थी।

 मीडिया से बात करते हुए राखी सावंत ने खुलासा किया कि लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने उन्हें एक नया ईमेल भेजा है, जिसमें उन्हें सलमान से दूर रहने की चेतावनी दी गई है। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है "
जिसमें वह मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं। वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा भेजे गए मेल को जोर से पढ़ती है। इसमें कहा गया है, "अब की बार हम सुरक्षा के बीच मरेंगे। आखिरी चेतावनी है राखी तेरे लिए वरना तू भी भाई तैयार रहना, गुज्जर प्रीत।" राखी ने अपना फोन मीडिया को दिखाते हुए कहा, 'ये लॉरेंस बिश्नोई गैंग का है।' उसने यह भी कहा कि वह पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करेगी बाद में, राखी ने ईटाइम्स को बताया, "वे कह रहे हैं कि अगर आप सलमान खान के बारे में बात करेंगे, तो हम आपको मार देंगे। लेकिन मैं सलमान खान के बारे में बोलूंगी क्योंकि उन्होंने मेरी मां की तब मदद की थी जब वह अस्वस्थ थीं। उन्होंने कोशिश करने के लिए 50 लाख रुपये खर्च किए थे।" मेरी मां को कैंसर से बचाओ। मैं क्यों न बोलूं? उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को गोली मार दी। लोग कैंडल मार्च में चलते हैं और किसी की मौत के बाद रोते हैं। जब इंसान जिंदा है तो क्या हमें स्टैंड नहीं लेना चाहिए?