इरफान खान की आखिरी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स प्यार में दिल दहला देने वाली कहानी है

दिवंगत इरफान खान की फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बुधवार को, बाबिल खान ने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता की विशेषता वाले द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स ट्रेलर को साझा किया। द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स, जो दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म है, उनके प्रशंसकों के लिए एक बेहतरीन तोफा है। इरफान खान की आखिरी फिल्म प्यार की दिल दहला देने वाली कहानी का वादा करती है। 
आगामी फिल्म जो राजस्थान के थार रेगिस्तान में सेट है, इरफान एक ऊंट व्यापारी के रूप में है जो नूरान (ईरानी अभिनेता गोलशिफतेह फरहानी द्वारा अभिनीत) से प्यार करता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह नूरान बिच्छुओं द्वारा काटे गए लोगों को बचाने के लिए उनके लिए गाने के लिए रेगिस्तान में यात्रा करती हैं। ऊँटों के व्यापारी इरफ़ान जल्द ही नूरान के साथ बंधने लगते हैं और वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। इसके बाद ट्रेलर में एक झलक मिलती है कि कैसे नूरान को एक बिच्छू के काटने के बाद चीजें उलटी हो जाती हैं। द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स में वहीदा रहमान नूरान की दादी की भूमिका निभा रही हैं।
फैंस को द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का ट्रेलर बहुत पसंद आया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए कहा, “वाह! इरफान सर को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "आखिरी पर्दा कॉल ... हम फिर से उत्कृष्टता देखने के लिए वास्तव में धन्य हैं।" एक फैन ने लिखा, 'मेरे रोंगटे खड़े हो गए। एक अन्य ने टिप्पणी की, “वह चला गया है लेकिन अपनी कलाकृति हमारे पास छोड़ गया है।
ये फिल्म 28 अप्रैल 2023 को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।
इरफान खान बॉलीवुड के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक थे। न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से दो साल की लड़ाई के बाद 29 अप्रैल 2020 को इरफ़ान का निधन हो गया।