आर्यन खान ने पिता शाहरुख खान के साथ विज्ञापन निर्देशक के रूप में शुरुआत की


शाहरुख खान बॉलीवुड उद्योग के राजा हैं और पठान के साथ उनकी धमाकेदार वापसी ने साबित कर दिया है कि वह निश्चित रूप से दर्शकों और प्रशंसकों के दिलों के राजा हैं।
जैसा कि आर्यन खान खुद को एक निर्देशक बनने के लिए तैयार कर रहे हैं, जो जल्द ही एक फिल्म निर्माता के रूप में उद्योग में अपनी शुरुआत करेंगे, शाहरुख खान के कट्टर प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर यहां है। आर्यन ने पर्दे पर अपने पिता शाहरुख खान को शूट कर निर्देशक के तौर पर फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखा है। 
आर्यन ने अपने पहले विज्ञापन की शूटिंग कर ली है जिसके साथ वह फिल्म उद्योग में अपने निर्देशन की शुरुआत करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि लघु विज्ञापन वीडियो में उनके पिता शाहरुख खान की दिलचस्प झलक है।
हाल ही में, जल्द ही बॉलीवुड फिल्म निर्माता बनने जा रहे आर्यन ने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स और शाहरुख के प्रशंसकों को अपने पहले शॉट एड कमर्शियल का एक वीडियो पोस्ट कर एक रोमांचक सरप्राइज दिया। वह वैश्विक सुपरस्टार शाहरुख खान की तांत्रिक झलक दिखाकर शाहरुख खान के प्रशंसकों को चिढ़ा रहे हैं। वीडियो की झलक में दिख रहा है कि शाहरुख आर्यन के स्ट्रीट वियर लग्जरी ब्रांड D'YAVOL के कपड़े पहने हुए हैं। वीडियो एड टीज़र में प्रशंसक शाहरुख खान की कुछ छोटी लेकिन आकर्षक झलकियां देख सकते हैं।
यह सच है कि आर्यन ने आने वाले 24 घंटों में पूरे विज्ञापन को देखने के लिए रोमांच और प्रत्याशा को बढ़ा दिया है। यह निश्चित रूप से आर्यन के लिए खुशी का एक उल्लेखनीय और बड़ा क्षण है क्योंकि उन्हें अपने पहले निर्देशकीय प्रोजेक्ट में अपने पिता को निर्देशित करने का मौका मिला है।
इससे पहले भी आर्यन ने आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उन्होंने अपना पहला प्रोजेक्ट लिखना समाप्त कर दी है। उनकी पहली परियोजना एक श्रृंखला होगी जो उनके द्वारा निर्देशित और निर्मित भी होगी। इस परियोजना के 2023 में फर्श पर जाने की उम्मीद है।